दुखद: सीमा पर पाकिस्तान की भारी गोलीबारी, BSF का एक अधिकारी शहीद

 

सीमा पर पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर उल्लंघन और फायरिंग की जद में आकर बीएसएफ के एक अधिकारी शहीद हो गए हैं। भारतीय सैन्य बलों ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुंछ में नियंत्रण रेखा के पास सीमा के पास बनी चौकियों पर पाकिस्तान ने भारी गोलाबारी की है। इस गोलाबारी में देश का एक और सपूत शहीद हो गया है। बीएसएफ का एक अधिकारी इस गोलाबारी में शहीद हो गया।

सीमा पर लगातार फायरिंग जारी है। पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। पिछले पांच दिनों में पाकिस्तान की फायरिंग के चलते देश के सपूत के शहीद होने की ये दूसरी घटना है। बताया जा रहा है कि मेंढर सेक्टर के तारकुंडी में सीमापार से बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की गई। सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

इससे पहले 27 नवंबर को राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तानी फायरिंग में दो सैनिक शहीद हो गए थे।सुंदरबनी सेक्टर में शहीद होने वाले जवानों के नाम नायक प्रेम बहादुर खत्री और राइफल मैन सुखबीर सिंह थे. शहीद हुए जवान सुखबीर सिंह पंजाब के तरनतारन के रहने वाले थे. शहीद प्रेम बहादुर खत्री यूपी के महाराजगंज के रहने वाले थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here