बड़ी खबर : वो स्कूटी पर आया, 86 मिनट में चार मर्डर किए और चला गया

फरीदाबाद : सेक्टर-7-ए में हुए चौहरे हत्याकांड में पुलिस को स्कूटी वाले व्यक्ति की तलाश है, जो रात में साढ़े दस बजे डॉ. प्रवीण के घर में दाखिल हुआ और ग्यारह बजकर 56 मिनट पर घर से निकल गया। इन 86 मिनट में उसने दो परिवारों को उजाड़ दिया। फोरेंसिक टीम को पूरे घर में एक अज्ञात व्यक्ति के पैरों के निशान मिले हैं। माना जा रहा है कि यह हत्यारोपी के पैरों के निशान हैं। पुलिस उस आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

सेक्टर-सात ए निवासी डॉ. प्रवीण मेहंदीरत्ता के पड़ोसी प्रो. सुनील गर्ग के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस ने देखी तो उसमें रात करीब 10.30 बजे स्कूटी पर एक व्यक्ति आता दिख रहा है। उसने डॉ. मेहंदीरत्ता के घर के बाहर स्कूटी खड़ी की और अंदर दाखिल हो गया। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे डॉ. मेहंदीरत्ता की बेटी प्रियंका और दामाद सौरभ वहां पहुंचते हैं।

सौरभ घर के गेट पर अपनी कार खड़ी करता है और फिर दोनों पति-पत्नी घर में दाखिल होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके 16 मिनट बाद ही ग्यारह बजकर 56 मिनट पर वह स्कूटी वाला वहां से वापस चला जाता है। इन 86 मिनटों के दौरान उसने घर में मौजूद चारों व्यक्ति का कत्ल कर दिया और फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here