हरियाणा-यूपी के तस्करों की उत्तराखंड में नजर, ऋषिकेश पुलिस ने 15 पेटी शराब की जब्त, 2 दबोचे

ऋषिकेश : ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी रितेश शाह के नेतृत्व में तीर्थनगर ऋषिकेश में नशे को रोकने और नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लगातार नशा तस्करों पर पैनी नजर रखी जा रही है। कोतवाल रितेश शाह की टीम लीडरिंग के जरिए तीर्थनगरी में अब तक कई नशा तस्करों को गिरफ्तार किया जा चुका है साथ ही लाखों की कीमत की अवैध शराब जब्त की जा चुकी है। युवाओं को भी नशे से दूर रहने की सीख पुलिस दे रही है। ऋषिकेश पुलिस ये साबित कर रही है कि ये तीर्थनगर है औऱ यहां नशा करने और फैलाने वालों को बक्शा नहीं जाएगा। इसी के मद्देनजर ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को एक औऱ बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।

15 पेटी शराब जब्त, कीमत 1.44 लाख

जी हां तीर्थनगरी ऋषिकेश में नशे को जड़ से खत्म करने औऱ नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस आए दिन और रात चेकिंग अभियान चला रही है जिसमे पहले भी पुलिस को कामयाबी हाथ लगी। वहीं बीते दिन पुलिस ने  हरिद्वार से चंद्रेश्वर नगर, तिराहे पर चेकिंग के दौरान कार से 15 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की साथ ही मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही मारुति वैगनआर कार को सीज किय गया। पुलिस द्वारा पकड़ी गई शराब की अनुमानित कीमत लगभग 1.44 लाख बताई जा रही है।

पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम की धारा 60/72 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभियुक्तों को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

आरोपियों का नाम पता

1- अरुण तिवारी पुत्र अनिल तिवारी निवासी ग्राम कुड़ी, तहसील बडौत, थाना छपरोली, जिला बागपत, उम्र 22 वर्ष

2- राजीव शर्मा पुत्र सतपाल शर्मा निवासी 36 शिवशंकर पुरी, शारदा रोड,थाना ब्रह्मपुरी, जिला मेरठ, उम्र 40 वर्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here