उत्तराखंड रोडवेज बस में ले जा रहे थे हरियाणा मार्का की शराब, चालक-परिचालक गिरफ्तार

अल्मोड़ा : अवैध शराब तस्करी की रोकथाम के लिए की जा रही कार्यवाही में आज पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी मिली. जी हां 30 जून को अल्मोड़ा पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने अल्मोड़ा चंडीगढ़ रोडवेज की बस से हरियाणा मार्का की 89 बोतल शराब बरामद कर चालक व परिचालक को किया गिरफ्तार किया.

आपको बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा के निर्देश पर शराब तस्करों के विरूद्व चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत उ0नि0 सुनील सिंह बिष्ट, उ0नि0 मोहन सिंह, का0 संदीप सिंह, दिनेश सिंह, नगरकोटी दीपक खनका द्वारा प्रधान डाक घर अल्मोड़ा के पास उत्तराखंड परिवहन निगम की बस संख्या यूके -07PA- 1998 को चेक करने पर संविदा चालक पंकज बेलवाल पुत्र माधवानंद निवासी हरिपुर नायक थाना मुखानी जिला नैनीताल परिचालक मनोहर लाल टम्टा पुत्र वीरराम टम्टा निवासी ग्राम उदेरखानी पोस्ट कठपुड़िया थाना बागेश्वर के कब्जे से हरियाणा मार्का की 89 बोतल शराब बरामद की गई जिसकी कीमक 40000 रुपये बताई जा रही है.

वहीं मौके से चालक-परिचाल को गिरफ्तार किया गया. बरामद हुई। इस संबंध में कोतवाली अल्मोड़ा में मु0अ0 सं0 34/19 धारा60 /72 आबकारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा अरुण कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस को मिली सूचना के आधार पर रोडवेज बस की चैकिंग में तलाशी लेने पर बरामदगी की गई है। अवैध शराब की तस्करी करने में लिप्त रोडवेज की बस को सीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here