हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने की कांग्रेस जॉइन, कांग्रेस के लिए कही ये बात

अपने लटकों-झटकों और अपनी आवाज से सबके दिलों में राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस जॉइन कर ली है. जी हां सही पढ़ा…मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना ने अब राजनीति की राह पकड़ ली है औऱ वो कांग्रेस जॉइन कर काफी खुश हैं. इस बात की जानकारी खुद सपना चौधरी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी.  वहीं सपना को यूपी कांग्रेस कमिटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी ने उन्हे सदस्यता दिलाई.

कांग्रेस पार्टी जॉइन करके मैं बहुत खुश हूं: सपना चौधरी

सपना चौधरी ने कांग्रेस ज्वॉइन करने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी है.सपना चौधरी ने ट्विटर पर लिखा कि कांग्रेस पार्टी जॉइन करके मैं बहुत खुश हूं। इसके साथ राजबब्बर ने  प्रियंका गांधी के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है और लिखा है कि सपना चौधरी का कांग्रेस परिवार में स्वागत है.

कहा जा रहा है कि सपना चौधरी मथुरी से बीजेपी प्रत्याशी हेमामालिनी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर सकती हैं। लेकिन कांग्रेस पार्टी की 8 लिस्ट जारी की जा चुकी है और पार्टी ने मथुरा से महेश पाठक को टिकट दिया है।

सपना चौधरी बॉलीवुड में भी कर चुकी हैं काम

सपना चौधरी ने अपने डांस का करियर पिता की मौत के बाद आर्केस्ट्रा से की थी। इसके बाद वे अपने डांस से कापी पॉपुलर हो गईं और उन्होंने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। इसके साथ ही वे पंजाबी एल्बम्स में भी अपने डांस का जादू बिखेरती रहती हैं। सपना को सलमान खान के टीवी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 11 से ज्यादा पॉपुलरिटी मिली। वे इस शो में बतौर कंटेस्टेंट भी हिस्सा ले चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here