हरीश का कोश्यारी को पलटवार, कहा-हनुमान जी भी जब मिशन पर निकले थे तो…

देहरादून : सांसद भगत सिंह कोश्यारी द्वारा हरीश रावत को एकलू वानर की संज्ञा देने के बाद नैनीताल प्रत्याशी हरीश रावत ने सांसद के बयान पर पलटवार किया और वानर शब्द का जवाब वानर के शब्द से ही दिया. हरीश रावत ने एक पोस्ट के जरिए भाजपा को अपनी ताकत के बारे में बताया औऱ अपने को हनुमान जी से कंपेयर किया. वहीं सोशल मीडिया पर हरीश रावत ने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वो गदा उठाए हैं.

हरीश रावत की इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर कमेंट किए हैं और साथ ही इस पोस्ट को खूब शेयर भी किया है.

हरीश रावत की पोस्ट

हरीश रावत ने पोस्ट में लिखा कि भगत सिंह कोश्यारी जी ने मुझको ‘एकलुवा बानर’ कहा है मतलब जो अकेले हैं। हनुमान जी भी जब मिशन पर निकले थे तो अकेले थे मगर रावण की लंका खाक कर दी थी। तो भाजपा के वो दोस्त विश्वास रखें अब उनकी लंका के भी खाक होने के दिन आ गए हैं।

ये था कोश्यारी का बयान

नैनीताल से पूर्व सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को बंदर बताया था और जो कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं उन्हें भी वानरों की फौज बताया था। कोश्यारी ने नैनीताल से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत को कहा “एकलु वानर” की संज्ञा दी थी.

सांसद कोश्यारी ने कहा कि सारे वानर तो कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ गए हैं औऱ कांग्रेस में केवल हरीश रावत नाम का एक वानर ही रह गया है। कोश्यारी यहीं नहीं रुके उन्होने कहा कि हरदा ने कांग्रेस में सारे वानरों को भगाकर एकलु वानर बन के घूम रहा है. कोश्यारी ने हरीश रावत पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस में सिर्फ एकलू वानर रह गया है बाकी सब हनुमान-सुग्रीव यहां यानी की भाजपा में आ गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here