VIDEO : पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले में हरीश रावत का बयान, ये सामूहिक गलती, मांगी माफी

देहरादून : पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले में हरीश रावत ने बयान जारी करते हुए कहा कि यह सामूहिक गलती है।

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर भाजपा और कांग्रेस की और से लगातार बयानबाजी आ रही है। इस मामले में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब के पूर्व प्रदेश प्रभारी हरीश रावत का कहना है कि इस मामले में दोनों ही पक्षों कि कहीं ना कहीं गलती है। ये एक सामूहिक चूक है।

हरीश रावत ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा की जिम्मेदारी सेंट्रल एजेंसियों जिसमें आईबी, एसपीजी भी शामिल है, की है। और साथ ही राज्य पुलिस का भी दायित्व है कि वह पीएम मोदी को पूर्ण रूप से सुरक्षा प्रदान करें। हरदा ने कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक की जिम्मेदार सेंट्रल एजेंसियों के साथ बीएसएफ भी है।

हरीश रावत ने अपने बयान को लेकर सफाई देते हुए कहा कि मैंने कहा कि अगर उनका काफिला आधा घंटा देर से शुरू होता तो ऐसी स्थिति नहीं आती। हरदा ने कहा कि अगर उन्हें आधा घंटा देर हो जाती है तो कोई बादल नहीं फट जाता। ना कोई बम फट जाता। हरदा ने कहा कि लेकिन मेरे सामान्य से बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।जो की सही नहीं है। पूर्व श्री हरीश रावत ने इसके साथ ही माफी भी मांगी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here