कैबिनेट मंत्री के बेटे के निधन पर सीएम त्रिवेंद्र रावत और हरीश रावत ने जताया दुख

देहरादून : कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के बेटे की बरेली में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार अंकुर अपने दोस्तों समेत गोरखपुर शादी में शामिल होने जा रहे थे तभी बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के पास उनकी कार की सामने ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें कार सवार सभी गंभीर रुप से घायल हो गए. जिनको इलाज के लिए बरेली के निजी अस्पताल ले जाया गया जहां अंकुर और उनके दोस्त मुन्ना गिरी की मौत हो गई जबति रिंकू यादव कोमा में हैं.

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने किया ट्वीट

वहीं इस खबर से पूरा उत्तराखंड समेत राजनीति में सन्नाटा पसर गया है. पूरे उत्तराखंड में शौक की लहर है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय जी के पुत्र अंकुर की सड़क हादसे में असमय मृत्यु पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय जी के पुत्र अंकुर की सड़क हादसे में असमय मृत्यु का बेहद दुःखद समाचार मिला। ईश्वर से कामना करता हूं कि अंकुर की आत्मा को शांति व पांडेय परिवार को इस असहनीय दुःख से उबरने की शक्ति मिले।

हरीश रावत ने किया पोस्ट, जताया दुख

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री श्री अरविंद पाण्डेय के बेटे अंकुर पांडे की सड़क दुर्घटना में असमय मृत्यु का दुःखद समाचार बेहद हृदयविदारक हैं। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए और दुःख इस कठिन घड़ी में शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here