हरिद्वार : होटल में हुई महिला की मौत की गुत्थी उलझी, हटाए गए जांच अधिकारी

हरिद्वार के एक होटल में हुई महिला की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। फिलहाल पुलिस को महिला की विसरा रिपोर्ट का इंतजार है। गौरतलब है कि बीते रविवार को नगर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल के कमरे में महिला की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली थी। महिला की पहचान देहरादून की एक ब्यूटी पार्लर संचालिका के रूप में हुई। चौंकाने वाली बात ये है की महिला को होटल में एक पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी बताकर ठहराया था।

मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी कॉन्स्टेबल दीपक चौहान के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए उसे निलंबित कर दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत का कारण जहरीले पदार्थ का सेवन बताया गया।  घटना के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक कोई अहम सुराग नहीं लगा है। महिला की मौत के कारणों को विस्तार से जानने के लिए विसरा को जांच के लिए भेजा गया है साथ ही काल डिटेल भी खंगाली जा रही है।

हरिद्वार के एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच भी नगर कोतवाली से हटाकर रानीपुर कोतवाली प्रभारी को दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here