हरिद्वार : बाइक सवार युवक को पीटने पर SSP खंडूरी ने किया दारोगा को लाइन हाजिर

हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली में तैनात एक दारोगा को एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने लाइन हाजिर किया. दरअसल ज्वालापुर कोतवाली में तैनात दारोगा विकास रावत पर बाइक सवार युवक के साथ मारपीट का आरोप है जिसके चलते एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने दरोगा को लाइन हाजिर किया.

दारोगा पर बाइक सवार की पिटाई करने का आऱोप

मिली जानकारी के अनुसार ज्वालापुर के सुभाष नगर निवासी एक युवक सोनू सिंह जो की पेशे से प्रॉपर्टी डीलर के यहां काम करता है। रविवार रात वो अपने दोस्त की पार्टी से ज्वालापुर की ओर आ रहा था। बाइक सवार युवक सोनू पर आरोप लगा कि उसने रात को अपनी बुलेटे से पटाखे फोड़ते हुए शोर किया और प्रदूषण फैलाया. जिसके चलते चैकिंग कर रहे दरोगा विकास रावत ने रेल चौकी के पास सोनू को रोका और हिरासत में लिया। वहीं जब युवक को कोतवाली ले जाया गया तो पता चला कि युवक शराब के नशे में धुत है। जिसके बाद पुलिस ने युवक का शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में चालान किया।

वहीं इसके बाद हिरासत में लिए गए युवक ने चैकिंग कर रहे दरोगा विकास रावत पर कोतवाली में पिटाई करने और अर्धनग्न करने का आरोप लगाया गया.

वहीं जब इस मामले के बार में एसएसपी खंडूरी को जानकारी मिली तो एसएसपी खंडूरी ने दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया। दूसरी तरफ दरोगा विकास रावत का कहना है युवक ने शराब पी रखी थी औऱ पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता की थी। और साथ ही वो बाइक से ध्वनि प्रदूषण फैला रहा था जो की यातायात नियमो का उल्लंघन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here