हरिद्वार : होटल में मिली महिला की लाश मामले में पुलिसकर्मी सस्पेंड, कई चीजें सीज़

ऱविवार को हरिद्वार के सिटी पार्क होटल में महिला का शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में जाकर छानबीन की। इस दौरान कमरे में शराब की बोतलें, सिरगेट औऱ गुटखे के पैकेट के साथ खाना पड़ा हुआ मिला औऱ महिला का शव बेड पर था। जिसके बाद मृतका के भाई ने हरिद्वार में तैनात दो पुलिसकर्मियों पर रेप और हत्या का मुदकमा दर्ज कराया गया था जिसके बाद बड़ी खबर सामने आई हैै।

सिपाही को किया सस्पेंड 

जी हां सोमवार को एसएसपी डी. सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया. वहीं दूसरे अज्ञात के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। बता दें पुलिस टीम ने होटल पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जुटाई। साथ ही होटल कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई। कमरे से बरामद शराब की बोतल, नींद की गोलियां और अन्य सामान पुलिस पहले ही सीज कर चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं होने के चलते पुलिस ने विसरा सुरक्षित रखा है।

रविवार की घटना

बता दें कि रविवार सुबह होटल सिटी पार्क के मैनेजर अनिल वर्मा ने मायापुर चौकी पुलिस को सूचना दी कि एक महिला कमरे का दरवाजा नहीं खोल रही है। सूचना पाकर मौके पर एसएसपी, एसपी सिटी औऱ कई अधिकारी पहुंचे. दरवाजे का लॉक तोड़ा गया। पुलिस ने वीडियोग्राफी कर दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो महिला का शव बेड पर पड़ा था। कमरे के अंदर शराब की बोतल, नॉनवेज, सिगरेट और गुटखे के पैकेट बिखरे थे।

सिपाही ने कराया था सिपाही के लिए कमरा बुक, महिला को पत्नी बताया था

वहीं हैरान कर देने वाली बात ये थी कि इस मामले में दो पुलिसकर्मियों का नाम सामने आया था जिसमे एक कांस्टेबल दीपक चौहान सीओ कार्यालय में तैनात है औऱ दूसरा मायापुर चौकी में तैनात है। जानकारी मिली है कि मायापुर पुलिस चौकी के कांस्टेबल ने होटल में कमरा बुक कराया जबकि सीओ कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी दीपक चौहान महिला के साथ होटल के कमरे में आया था. दोनों देर रात तक कमरे में साथ थे। होटल के रजिस्टर में महिला को दीपक ने अपनी पत्नी ऋचा सिंह उर्फ अन्नू त्यागी दर्शाते हुए एंट्री की थी। पुलिस का कहना है कि देर रात कांस्टेबल दीपक चौहान होटल से बाहर आ गय़ा था जब वापस होटल लौटा तो महिला ने गेट नहीं खोला।जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर एसएसपी अबुदई सेंथिल, एसपी सिटी समेत कई अधिकारी पहुंचे।

परिजनों का आरोप- जहर देकर मारा और किया दुष्कर्म

वहीं सूचना पाकर हरिद्वार पुलिस के पास पहुंचे मृतका के भाई जयदीप ने दोनों पुलिसकर्मियों पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया। उनका आरोप था कि जहर देकर महिला की हत्या की गई है और पुलिस आरोपियों को बचा रही है। तहरीर पर पुलिसकर्मी दीपक चौहान, उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

तलाकशुदा थी महिला, एक बेटा भी है

जानकारी मिली है कि महिला तलाकशुदा है और उसका एक बेटा भी है जो कि देहरादून के सालावाला निवासी थी। पूरा परिवार देहरादून रहता है और महिला ब्यूटी पार्लर चलाती थी। औऱ महिला रविवार को शादी बुकिंग के चलते हरिद्वार आई थी.

सीओ सिटी कार्यालय में तैनात है पुलिसकर्मी

जानकारी मिली है कि पुलिसकर्मी सीओ सिटी कार्यालय में तैनात है और उसके एक अज्ञात दोस्त का नाम मामले में सामने आया है। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल दीपक चौहान की महिला से 4 साल से जान पहचान थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here