हरिद्वार : कर्मचारियों में दहशत, प्रदर्शन कर कहा- हमारी जान को खतरा है

हरिद्वार के सिडकुल में में हुए कल एक दर्दनाक हादसे से सिडकुल कर्मचारी दहशत में है. इसी को लेकर आज सिडकुल के सेक्टर 6 में सुपर गैस के गोदाम के बाहर लोगो ने धरना प्रदर्शन किया जिसमें कर्मचारियों ने जिले के जिलाधिकारी ओर सिडकुल प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है .

गौर हो कि कल सुएज ड्रिपलेक्स वाटर इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से कंपनी के दो कर्मचारियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी और तीन कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जहां घायल कर्मचारियों को सिडकुल स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.कंपनी में सिलेंडर ब्लास्ट होने की सूचना के बाद आसपास के क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया है.

वहीं सिडकुल सेक्टर 6 में सुपर गैस का गोदाम भी बड़े हादसे को दावत देता नज़र आ रहा है. आसपास बनी फैक्टरियों में काम करने वाले कर्मचारी अब अपनी जान को आफत में जानकर प्रशासन से अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. बड़ा सवाल यहाँ ये भी खड़ा होता है कि चारों ओर ज्वलनशील फैक्टरियों से घिरा गैस गोदाम कई शिकायतों के बाद भी वहीं है.

लोगो का कहना है कि क्या प्रशासन को किसी बड़े हादसे का इंतजार है. इसी को लेकर आज सिडकुल कर्मचारियों ने गैस गोदाम के हर धरना प्रदर्शन किया जिसमें कई पुरुष कर्मचारियों के साथ साथ महिला कर्मचारिओं ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here