हरिद्वार : भाजपा ने किया जिला पंचायत अध्यक्ष नियुक्त, कांग्रेस बोली-मात्र धर्म की राजनीति

रुड़की : जिला पंचायत अध्यक्ष सविता चौधरी को बर्खास्त किए जाने के बाद शासन ने उपाध्यक्ष राव आफाक अली को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है। जिला पंचायत अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद आज राव आफाक अली अपने साथियों के साथ पिरान कलियर पहुंचे यहां उन्होंने दरगाह साबिर पाक में हाजरी देकर चादर व फुल पेश किए और देश में अमनो चैन व शान्ति भाईचारे की दुआ मांगी।

कलियर पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष राव आफाक ने साबिर पाक में फूल चादर पेश किए इस दौरान राव आफाक अली ने कहा जिला पंचायत का कार्यभार मिला है औऱ इसे अपने पंचायत बोर्ड के सभी साथियों के साथ मिलकर चलूंगा और बिना किसी भेदभाव के सर्व समाज के लोगो साथ लेकर जनहित के कार्यों को करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा मुझे पर सरकार ने जो विश्वास जताया हैं में उस पर खरा उतर कर दिखाएंगे।

वहीं इस दौरान उन्होंने ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर पर भी तंज कसते हुए कहा भाजपा विधायक अब बौखला चुके हैं और उन्हें कोई विकल्प नज़र नहीं आ रहा जिसके चलते वह हिन्दू मुस्लिम की राजनीति को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैंं।  साथ ही साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजपाल सिंह ने भी सुरेश राठौर पर तंज कसते हुए कहा कि अब भाजपा के पास धर्म की राजनीति के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा इस लिए वह मात्र धर्म की राजनीति करना चाहती है पर जनता अब सचेत हो चुकी है और वह ऐसे विधायकों को इस बार धूल चटा देगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here