बड़ी खबर : हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल को मोदी कैबिनेट में दी जाएगी जगह, बुलावा

हरिद्वार से सांसद डॉक्टर रमेश पोखरियाल निशंक औऱ उनके समर्थकों के लिए खुशखबरी है. जी हां हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल को पीएमओ ऑफिस से फोन कर बुलावा आया है जिसके बाद चर्चाएं तेज हो गई है कि रमेश पोखरियाल को मोदी कैबिनेट में जगह दी जाएगी और इसलिए उन्हें फोन किया गया है.

कई सांसदों को फोन कर बुलाया गया

आपको बता दें कि आज पीएम मोदी का शपथ ग्रहण है जिसमें 1000 से ज्यादा मेहमान शपथ ग्रहण में शामिल होंगे. वहीं कई सांसदों को फोन कर पीएमओ कार्यालय द्वारा बुलाया गया है. और इसी के साथ हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल को भी फोन किया गया है और खबर है कि उन्हें मोदी कैबिनेट में मंत्री पद से नवाजा जाएगा.

अजय भट्ट और अजय टम्टा के नामों की थी चर्चा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार सांसद डॉ निशंक को मोदी कैबिनेट में शामिल होने का सौभाग्य मिलेगा. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही अजय भट्ट और अजय टम्टा के नामों की चर्चा थी कि दोनों में से किसी एक को मोदी कैबिनेट में जगह मिलेगी लेकिन हरिद्वार सांसद को मोदी कैबिनेट से बुलाया आया. जिसके बाद ये साफ है कि हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल को मोदी कैबिनेट में मंत्री पद से नवाजा जा सकता है।

1991 से लेकर 2012 तक 5 बार रहे विधायक 

आपको बता दें रमेश पोखरियाल 1991 से लेकर 2012 तक 5 बार विधायक रहे पहली बार 1992 में कर्णप्रयाग से विधायक बने और 1997 और 1999 में यूपीए सरकार में कैबिनेट रहे. 2002 में उत्तराखंड के गठन के बाद 12 विभागों के मंत्री रहे. वहीं 2009 में रमेश पोखरियाल सबसे युवा मुख्यमंत्री बने. 2012 में डोईवाला से विधायक चुने गए. साथ ही 2014 में हरिद्वार से सांसद चुने गए और एक  बाऱ फिर से वो 2019 लोकसभा चुनाव में सांसद चुने गए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here