हरिद्वार : लक्सर में लुटेरों के हौसले बुलंद, पुलिस पस्त-लुटेरे मस्त

लक्सर में लुटेरों के हौसले बुलंद है और वहीं दूसरी ओर पुलिस की सुस्ताई देखकर उनकी कार्रवाई पर भी सवालिया निशान खड़े होते आएं हैं. लोगों ने तो कहना शुरू कर दिया है कि पुलिस पस्त लुटेरे मस्त लोगों का भरोसा लक्सर पुलिस से उठता जा रहा है लक्सर में पुलिस कार्रवाई पर हर रोज सवालिया निशान लग रहे हैं.

आपको बता दें कि लक्सर में बंधन बैंक की एक कर्मचारी के साथ जो कि दूरदराज के गांवों में महिलाओं के समूह को कर्ज पर पैसे का वितरण करते हैं और हर हफ्ते उस पैसे की रिकवरी करने के लिए जाते हैं. इसी बंधन बैंक का कर्मचारी 11:00 बजे मख्याली कला गांव से पैसे लेकर लौट रहा था. जैसे ही वह गांव से बाहर निकला लुटेरों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और कुछ ही दूर पर लुटेरों ने उस से 90 हजार की नकदी छीन ली. लूट होने के बाद पीड़ित कर्मचारी ने पूरे मामले की सूचना लक्सर कोतवाली पुलिस को दी. बंधन बैंक प्रशासन की ओर से लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है

हमारे संवाददाता ने इस बारे में बंधन बैंक कर्मचारी से बात की…तो उन्होंने बताया कि वह मख्याली कला गांव के साथ-साथ और भी कई गांव से पैसे इकठ्ठा कर वापस लौट रहा था. उसके पास 105000 थे. पीछे से कुछ मोटरसाइकिल सवारों ने आकर उसे रोक लिया और उससे नकदी छीन कर फरार हो गए. मामले की जानकारी लक्सर पुलिस को दी गई है.

लक्सर कोतवाल विरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि कर्मचारी की ओर से 90 हजार की लूट की तहरीर दी गई है. वहीं कर्मचारी की भी तहरीर पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं क्योंकि कर्मचारी द्वारा पहले लूट की राशि एक लाख पांच हजार रुपये बताए गए फिर 100000 बताए गए और फिर 90 हजार तहरीर दी गई है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

वहीं कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि कर्मचारी संदेह के घेरे में है. उसकी भी हर पहलू से जांच की जा रही है. जल्दी ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here