हरिद्वार : सिपाहियों के बीच चाकूबाजी मामले में थाना-चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करने के निर्देश

हरिद्वार के रोशनाबाद कचहरी इलाकें में रविवार देर रात जुआ खेलते हुए चाकू बाजी मामलें में दो सिपाहियों के गम्भीर घायल हो गए थे. वहीं सिपाहियों की इस तरह की हरकत से पुलिस विभाग के लिए शर्मनाक है. वहीं इस मामले को गंभीरता से देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने सख्ती अपनायी और सिडकुल थाना और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करने के दिए निर्देश।

जुआ खेलते हुए सिपाहियों में चले चाकू

गौर हो की हरिद्वार के रोशनाबाद कचहरी रोड़ स्थित परिसर में रविवार देर रात जुआ खेलते पुलिस और अन्य युवकों में बीच चाकूबाजी में गंभीर रूप घायल दो पुलिस कर्मी जौलीग्रांट में भर्ती हैं. जिसमें से एक सिपाही अरुण कोटनाल की हालत चिंताजनक बनी हुई। उन पर पेट मे तीन बार चाकू से वार किया गया था. वहीं दूसरा सिपाही जितेंद्र खतरे से बाहर है.

पुलिस मुख्यालय हुआ सख्त

मामलें की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मुख्यालय आलाधिकारियों ने दिए जांच में सख्त कार्रवाई करने के निर्देश। घायल पुलिस कर्मियों का घटना स्थल में जुआरियों की तरह देर रात तक बाहरी लोगों के साथ जुआ खेलना भारी पड़ा था। बाद में जुआरियो और पुलिस में चाकूबाजी हुईं थी. मुख्यायल की ओर से कहा गया है कि ये घटना पुलिस विभाग के लिए शर्मनाक है। इस गंभीर मामलें की जांच कर पुलिस मुख्यायल द्वारा सिडकुल थाना प्रभारी देवराज शर्मा को निलंबित करने के निर्देश दिए गए है साथ ही सिडकुल चौकी इंचार्ज लखपत बुटोला पर भी संस्पेंस करने की कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here