हरिद्वार : PM मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने का सपना साकार कर रहा-मनोज तिवारी

हरिद्वार : गुरुपूर्णिमा के महापर्व के लिए दिल्ली भाजपा पार्टी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी कल देर शाम हरिद्वार पहुचे। हरिद्वार के काली मंदिर पहुच सांसद मनोज तिवारी ने अपने गुरु महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद महाराज से आशीर्वाद लिया।संसाद मनोज तिवारी अपने दो दिवसीय दौरे पर हरिद्वार पहुंचे हैं. आज दिल्ली वापसी का कार्यक्रम प्रस्तावित है. वहीं आने वाले दिल्ली विधनसभा चुनाव पर मनोज तिवारी का कहना है कि ‘तभी बनेगी बात जब दिल्ली चलेगी मोदी के साथ’ और इस बार दिल्ली की जनता भाजपा में विश्वास करेगी दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी।

हरिद्वार पहुंचे मनोज तिवारी का कहना है कि वह वर्षों से यहां आते हैं और संसद चलने के बावजूद वह हरिद्वार गुरुपूर्णिमा के पावन मौके पर अपने गुरु का आशीर्वाद लेने पहुचे हैं। यहां आने का मुख्य उद्देश्य कल गुरुपूर्णिमा स्वामी जी के सानिध्य में बिताना है और कल गुरु जी का आशीर्वाद लेकर दिल्ली वापस लौटने का कार्यक्रम हैं. वहीं दिल्ली पर बोलते हुए मनोज तिवारी का कहना है कि लोकसभा चुनाव में हम दिल्ली की सातों सीट पर विजय हुए हैं. हमारा वोट प्रतिशत भी बढ़ा है और हमने दिल्ली की जनता के हित में कई कार्य किए हैं. लोकसभा चुनाव में भी हम 70 सीट में 65 सीट पर जीत कर आए हैं दिल्ली की जनता इस बार भाजपा में विश्वास करेगी और भाजपा की सरकार बनेगी।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर बोलते हुए मनोज तिवारी का कहना है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनता हुआ दिखने लगा है. जब प्रधानमंत्री किसी भी देश में जाते हैं तो वहां के बड़े राष्ट्र अध्यक्ष जिस प्रकार से प्रधानमंत्री से मिलते हैं और जो विश्वास भारत की 130 करोड़ जनता ने दिखाया है. उसकी झलक विश्व गुरु के रूप में दिखने लगी है. अभी कुछ चुनौतीया है जिनका हल निकाला जा रहा है और भारत विश्व गुरु बनने का सपना साकार कर रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here