हरिद्वार : होटल व्यापारियों ने किया OYO का बहिष्कार का ऐलान, ये ही वजह

हरिद्वार में होटल व्यवसाइयों ने ओयो का बहिष्कार किया है होटल कर्मियों का कहना है की ओयो द्वारा उनके होटल के कमरे को मात्र सौ रुपये में चढ़ाया जा रहा है और साढ़े तीन रुपये का बकाया हमारे ऊपर ही निकला जा रहा है. देश में लगातार ओयो के खिलाफ लगातार मांगे उठ रही है.

हरिद्वार के होटल एसोसिएशन के अध्य्क्ष कुलदीप शर्मा ने बताया की हमने नई रणनीति तैयार कर ली है कि अब हमने प्रदेश भर में जितने भी होटल व्यवसाई हैं उन को एकजुट कर ओयो का बहिष्कार करेंगे. आज से हम अपने अपने होटल के ऊपर से ओयो का बोर्ड हटा देंगे और बुकिंग भी बन्द कर देंगे. फिलहाल ओयो के खिलाफ लगातार होटल स्वामियों का विरोध बढ़ता जा रहा है जिस तरह से ओयो ने करोड़ों पर का भुगतान होटल व्यवसाय को नहीं किया है.

होटल व्यवसायी ने कहा की उत्तराखंड में आपदा के बाद हम संकट में आये होटल अब  नई आपदा से ग्रसित हो गए हैं. इसी को लेकर आज हरिद्वार के प्रेस क्लब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हम होटल व्यवसाई ने निर्णय लिया है कि अब ओयो की मनमानी नहीं चलेगी. आज से हम बुकिंग बंद कर देंगे.

अगर देखा जाए तो आगामी कुंभ में भी इससे भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है. वहीं होटल को ओयो का बहिष्कार करने के अलावा कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है. साथ ही कहा की अब हम  प्रदेश के मुख्यमंत्री ,पर्यटन मंत्री से मिलकर एक रास्ता निकालने के लिए वर्तमान सरकार से उम्मीद लगाए बैठे हैं और जल्द ही देहरादून में जाकर सभी होटल व्यवसाय से जुड़े लोग प्रदेश सरकार पर दबाब बनाकर ओयो के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे. साथ ही कहा कि द्वारा कई करोड रुपए का भुगतान हरिद्वार के होटलों का नहीं हुआ है. इसी को लेकर हम प्रदेश सरकार से मांग करते हैं कि जल्द भुगतान दिलाने में भी हमारी मदद करें  .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here