हरिद्वार : कांग्रेस की जीत के लिए किया था लाल मिर्च का हवन, अब ‘लापता’ हुए मिर्ची बाबा

हरिद्वार : अमेठी से राहुल गाँधी की हार और भोपाल लोकसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की हार आज देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. दिग्विजय सिंह की हार के बाद से ‘लापता’ मिर्ची बाबा उर्फ महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद की ढूंढ मची है. उन्होंने सिंह की जीत के लिए पिछले दिनों लाल मिर्च का हवन किया था और उनके हारने की सूरत में हवन कुंड में समाधि लेने की बात कही थी.

आप को बता दें की वैराग्यानंद ने कुल 5 क्विंटल मिर्च डालकर हवन किया था. स्थानीय लोग अब चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि स्वामी को हम खोज रहे हैं. उनका फोन भी बंद आ रहा है.

आपको बता दें कि 23 मई को  लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा हुई, जिसमें नरेंद्र मोदी की प्रचंड लहर देशभर में दिखाई दी, मध्य प्रदेश में कांग्रेस को केवल एक सीट पर संतोष करना पड़ा. भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में ताल ठोंकने वाले वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय को भी हार मिली कांग्रेस किरकरी लगातार बढ़ती जा रही है.

वहीं मिर्ची बाबा को अखिल भारतीय अखाडा परिषद् द्वारा उन्हें महामण्डलेस्वर के पद से निष्कासित कर दिया है. वहीं कई हिन्दू संगठनों द्वारा संतो पर तंज़ भी कसे जा रहें है इस तरहों के संतो ने बाबाओ पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here