हरिद्वार ब्रेकिंग : Amazon स्टोर में हुई 12 लाख की चोरी का खुलासा, अंदर का ही निकला चोर

हरिद्वार: हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में अमेजाॅन के गोदाम में हुई 12 लाख रुपये की चोरी का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही खुलासा किया. एसएसपी ने खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने समीर शेख नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है जो की गोदाम में ही काम करता था।

एसओ कनखल हरिओम चौहान को किया था लाइन हाजिर

बता दें कि बीते दिन चोरों ने अमेजॉन के गोदाम से 12 लाख रुपये की नगदी और सामान उड़ा लिया था। सुबह घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से एसओ कनखल हरिओम चौहान को लाइन हाजिर कर दिया। उनकी जगह ज्वालापुर कोतवाली के एसएसआई विकास भारद्वाज को कनखल का एसओ बनाया गया था और पुलिस टीम चोरों की तलाश में जुट गई थी।

गोदाम का ड्राइवर ही निकला चोर

आरोपी की धड़पकड़ के लिए गठित टीम ने कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले और मौके का जायजा लिया जिसके बाद पुलिस के सामने सच्चाई आई. इस सच्चाई से अमेजॉन गोदाम के कर्मी भी भौचक्के रह गए। जी हां आरोपी कोई और नहीं अमेज़न स्टोर का ड्राइवर ही निकला, जिसने 2 दिन पहले ही स्टोर में नौकरी शुरू की थी। 2 दिन में उसने रेकी कर सारी जानकारी जुटा ली थी कि कहां पर केश रखा जाता है और कहां पर सीसीटीवी, डीवीआर लगे हैं। आरोपी के साथ चोरी करने में तीन युवक और भी शामिलथे जिनका तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

वहीं एसएसपी ने इस मामले का 24 घंटे के अंदर खुलासा करने वाली टीम के उत्साहवर्धन के लिए 2500 रुपये और आई जी की तरफ से 5000 की इनाम राशि दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here