हरिद्वार ब्रेकिंग : दूध की डेयरी में लगी आग, हजारों का सामान जलकर खाक

लक्सर मोहल्ला सिमली में दूध डेयरी दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने से आस पास अफरा-तफरी मच गई। वहीं घंटों की मशक्कत के बाद आसपास के लोगों ने आग बुझाई लेकिन तब तक दुकान में रखा सामान खाक हो चुका था।

आपको बता दें लक्सर के मोहल्ला सिमली नगर पालिका भवन के बराबर  में सुबह के समय दूध की डेयरी की दुकान से आसपास के लोगों ने दुकान के शटर से धुआं निकलते देखा। देखते ही देखते आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में दुकानदार को फोन किया गया। दुकानदार ने फोन पर दुकान से धुआं निकलने की सूचना पर होश फाख्ता हो गए। दुकानदार भी अपने गांव से मौके पर पहुंचा और दुकान का शटर खोला तो हैरान रह गया। दुकान में आग लगी देख दुकानदार घबरा गया। आसपास के लोगों ने मिलकर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया मगर तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया था।

वहीं इस बाबत कृष्णा डेयरी के मालिक दीपक ने बताया कि रात बारिश होने के कारण लाइट नहीं आ रही थी। सुबह जब लाइट आई तो दुकान में शॉर्ट सर्किट हो गया। शॉर्ट सर्किट से दुकान में आग लग गई जिसकी सूचना आसपास के लोगों ने मुझे दी। कहा कि मैं जब तक दुकान पर पहुंचा तब तक दुकान में रखा ज्यादातर सामान जलकर खाक हो गया था। आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारण दुकान में रखा हजारों का सामान जलकर खाक हो गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here