हरिद्वार ब्रेकिंग : विषैला पदार्थ लेकर कोतवाली पहुंचा युवक, पुलिस के फूले हाथ-पांव

हरिद्वार : लक्सर कोतवाली में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति हाथ में विषैला पदार्थ लेकर कोतवाली आ पहुंचा और आत्महत्या करने की कोशिश की। व्यक्ति की ये हरकत देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए और हड़कंप मच गया। पुलिस ने किसी तरह उसको रोका और दूसरे पक्ष को कोतवाली में बुलाया। पीड़ित ने बताया कि इसकी शिकायत उसने पुलिस से की और कई बार उसने पुलिस कोतवाली के चक्कर काटे लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और इसी से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया।

दरअसल लक्सर के बहादरपुर खादर गांव में ओमवीर नाम के एक व्यक्ति ने मुर्गा फार्म खोला हुआ है, जिस पर नगला इमरती का एक व्यक्ति इमरान गाड़ी लेकर मुर्गे खरीदने पहुंचा। ओमबीर ने उक्त व्यक्ति से 12,5000 रुपये किसी अन्य व्यक्ति को दिलवाए और उसके बाद मुर्गा लेने पहुंचे इमरान को मुर्गे देने से मना कर दिया। मामला विवाद में बदल गया और इमरान ने पुलिस के 100 नंबर पर फोन करके जानकारी दी। पुलिस द्वारा ओमवीर-इमरान को लक्सर कोतवाली बुलाया गया और दोनों की बात सुने बिना ही धारा 151 में चालान कर दोनों को जेल भेज दिया।

वहीं इमरान के घरवालों ने आज पुलिस के कारनामे से नाराज होकर लक्सर पुलिस के सरकारी नंबर पर फोन करके न केवल आत्महत्या करने की धमकी दी बल्कि इमरान के पिता जहर लेकर लक्सर कोतवाली आ धमके। ये देख कोतवाली में पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस अधिकारी कर्मचारियों ने आनन-फानन में दूसरे पक्ष को कोतवाली बुलाया और दोनों का विवाद निपटाने की कोशिश की।

जहर लेकर लक्सर कोतवाली पहुंचे इमरान के पिता से हमने बात की और मामला जानने की कोशिश की उन्होंने कहा कि मेरा विवाद पैसों को लेकर ओमवीर नाम के व्यक्ति से है जिसने मेरे बेटे से पैसे किसी को दिलवा दिए और उसे मुर्गे भी नहीं दिए लक्सर पुलिस पिछले 3 दिन से मुझे सुबह शाम बुला रही है मगर कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है उसने साफ शब्दों में आरोप लगाया कि लक्सर पुलिस लक्सर के क्षेत्रीय नेताओं के दबाव में व दलालों के दबाव में काम कर रही है अगर कोतवाली नेता और दलाल चलाएंगे तो पुलिस क्या करेंगी पुलिस ने नेता वह दलालों के दबाव में आकर मेरे ही बेटे को धारा 151 में चालान कर जेल भेज दिया जिसकी जमानत कराने के बाद मैं यहां पहुंचा हूं अगर पुलिस इंसाफ नहीं करती है तो मैं  जहर खाकर आत्महत्या कर लूंगा

मामले को लेकर लक्सर कोतवाली में एसआई टीकम सिंह चौहान से बात की उन्होंने बताया कि मामला पैसों के लेन-देन का है इनका कहना है कि इन्होंने लक्सर कोतवाली में तहरीर दी है जो मेरे संज्ञान में नहीं है दोनों पक्षों को बुला लिया है मामला निपटाने की कोशिश की जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here