हार्दिक पांड्या के मुरीद हुए दुनियाभर के क्रिकेटर, आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ने कही ये बात

मुंबई : भातर इन दिनों आस्ट्रेलिया के दौरे पर है। भारत ने भले ही एक दिवसीय मैचों की सीरीज 2-1 से हारी हो, लेकिन उस हार का बदला टी-20 श्रृंखला को अपने नाम कर ले लिया। सीरीज के दूसरा मैच भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांडा भले ही बाॅलिंग नहीं कर रहे हैं, लेकिन बैटिंग से वो तूफान खड़ा कर रहे हैं। शानदार फिनीशर बन चुके पांड्या ने दूसरे मुकाबले के आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के लगाकर मैच भारत की झोली में डाल दिया था। उसके बरद से दुनियाभर के क्रिकेटर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

After a knock like that, all the Aussies could do was tip their hat to Hardik Pandya@alintaenergy | #AUSvIND pic.twitter.com/LPNzzznuHN

— cricket.com.au (@cricketcomau) December 7, 2020

मैच के अंतिम ओवर में हार्दिक पांड्या ने ऐसा बल्ला घुमाया कि सब देखते ही रह गए। न सिर्फ भारतीय फैंस बल्कि आस्ट्रेलिया समेत क्रिकेट के दीवानों को पांड्या की पारी ने चकित कर दिया। पांड्या को दुनियाभर से तारीफें मिल रही हैं। आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने पांड्या की तारीफ की है। स्टोइनिस ने दूसरे टी 20 मैच में 7 गेंदों पर 16 रन बनाए थे। उन्होंने अपनी पारी में एक छक्का भी लगाया।

लेकिन जब हार्दिक पांड्या ने लास्ट ओवर में तूफान मचाया तो स्टोइनिस ने भी उनकी तारीफ में कसीदे गढ़े। पांड्या के मुरीद हुए स्टोइनिस ने कहा, हमने पांड्या को कई बार आईपीएल में बेस्ट फिनिश करते देखा है और अब भारत के लिए वे विस्फोटक होते जा रहे हैं। जब कोई इतना अच्छा खेल रहा हो तो उसे रोकना नामुमकिन हो जाता है। यह जितना मुश्किल आस्ट्रेलिया के लिए था, मुझे लगता है कि यह आस्ट्रेलियंस क्रिकेट फैंस के लिए अच्छा था, एक खिलाड़ी को शानदार प्रदर्शन करते हुए देखना।

हमने कई बार आईपीएल में इस खिलाड़ी को देखा है, लेकिन आस्ट्रेलिया में उनका यह प्रदर्शन काबिले तारीफ था। स्टोइनिस ने कहा, वह एक विशेष प्रतिभा हैं। वह ऐसा करने वाले दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। इसलिए हम अगले मैच में विशेष तैयारी के साथ मैदान में उतरेंगे। आस्ट्रेलिया के साथ तीसरा टी-20 कल खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here