हरिद्वार : दक्षेश्वर मंदिर में जलाभिषेक करेंगे हरदा, किसानों को समर्पित करेंगे अपना दिन

देहरादून : एक  ओर जहां आज देश के पीएम मोदी केदारनाथ पहुंचे और पीएम मोदी ने बाबा का आशीर्वाद लेकर देश की खुशहाली की कामना की तो वहीं दूसरी ओऱ हरीश रावत हरिद्वार के दक्षेश्वर महादेव मंदिर में जलाभिषेक करेंगे।

प्रदेशभर में शिवालयों में जलाभिषेक और भजन-कीर्तन करेगी कांग्रेस

प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पांच नवंबर को केदारनाथ दौरे के दौरान प्रदेशभर में शिवालयों में जलाभिषेक और भजन-कीर्तन करेगी। इस कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी अपना कार्यक्रम निर्धारित किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रधानमंत्री मोदी से केदारपुरी में पांच बड़े कार्यों को स्वीकृत कर उनके लिए धन देने की आकांक्षा रखती है। कांग्रेस को हमेशा अपने शिवालयों में केदारालय के दर्शन होते हैं। उन्हीं में हमें अपने ज्योतिर्लिंगों के दर्शन होते हैं। कांग्रेसजन वहीं पर प्रार्थना करेंगे।

हरीश रावत की पोस्ट.

हरीश रावत ने लिखा कि बोले भगवान केदारनाथ की जय, आज मैं हरिद्वार में भगवान शिव का जलाभिषेक करूंगा, उसके बाद का मेरा दिन किसानों को समर्पित होगा और उसकी शुरुआत गौ माता को भोग लगाकर फिर लक्सर में मैं चीनी मिल के सामने #किसानों के कुछ सवालों को जिनमें धान की खरीद ठीक से न होना, गन्ने का खरीद मूल्य घोषित होने में हो रहे विलंब, पिराई सत्र घोषित करने में हो रहे विलंब और इकबालपुर चीनी के लोगों का बकाया का भुगतान न होना और खाद मिलने में हो रही दिक्कत जैसे मुद्दों को मैं आगे लाऊंगा, उससे पहले मैं #अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष माननीय रविंद्र पुरी जी महाराज के श्रीचरणों में प्रणाम करने भी जाऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here