हरक ने त्रिवेंद्र और हरदा को बताया फ्यूज़ बम, कहा-इस्तेमाल हो चुके बारूद से धमाके की उम्मीद नहीं होती

देहरादून : उत्तराखंड सरकार में अपने बयानों को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों बटोरने वाले और सुर्खियों में रहने कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के बयान से एक बार फिर से वो चर्चाओं में आ गए हैं। उनके बयान से एक बार फिर से उनका त्रिवेंद्र रावत के प्रति दुश्मनी भरा अंदाज सामने आया है।

दरअसल बीते दिनों पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने सोशल मीडिया पर अपनी और हरीश रावत की एक फोटो शेयर की और लिखा कि लंबे अंतराल के बाद आदरणीय हरीश रावत जी से चलते-चलते भेंट हुई। कोरोना के पश्चात उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार देखा। स्वास्थ्य के बारे में पूछने पर उन्होंने अपने अंदाज़ में कहा “मैं स्वस्थ हूँ”। वहीं दोनों की फोटो चर्चा का विषय बना हुआ है। वो पत्रकारों के भी निशाने पर आ गए हैंं।

इस्तेमाल हो चुके बारूद से धमाके की उम्मीद नहीं होती-हरक

इसी को देखते हुए एक पत्रकार के सवाल पर हरक सिंह रावत ने कहा कि इस्तेमाल हो चुके बारूद से धमाके की उम्मीद नहीं होती। यानी एक प्रकार से फ्यूज पटाखा है। हरक सिंह रावत ने तंज कसते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और त्रिवेंद्र सिंह रावत को फ्यूज पटाखा बताया। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि उन्होंने भी अखबारों में दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों की मुलाकात का फोटो देखा है। संभलते हुए यह भी कह दिया इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। टिप्पणी करेंगे तो बड़ी बात हो जाएगी। मुलाकात सामान्य बात है।

फ्यूज पटाखों से कोई फर्क नहीं पड़ता है-हरक सिंह

हरक सिंह रावत ने कहा कि फ्यूज पटाखों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। हरीश भाई व त्रिवेंद्र भाई मिले हैं तो अच्छा ही है। साथ ही कहा कि कोटद्वार में पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी भी उनसे मिलें, मगर वे मिलते ही नहीं। मैं तो हरीश रावत से भी मिलने-जुलने को तैयार हूं। हरक सिंह रावत ने कहा कि त्रिवेंद्र भाई भी कटे-कटे से रहते हैं। अरे भई, छोटा सा प्रदेश है हमारा। छोटी सी बगिया है, इसमें सुंदर-सुंदर फूल खिलें, हरियाली हो। प्रदेश में सबकुछ अच्छा ही अच्छा हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here