उत्तराखंड Video : हाय राम! ये क्या कह गए हरक, किसे कहा नालायक और बेवकूफ?

देहरादून। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत अपने एक बयान को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। मंत्री हरक सिंह रावत ने एक ऐसा बयान दिया है जिसमें ऐसा लग रहा है कि वो अपनी ही पार्टी के किसी मंत्री विधायक पर हमला करते नजर आ रहे हैं। हरक सिंह रावत की त्रिवेंद्र सिंह रावत से जुबानी जंग किसी से छिपी नहीं है।

जी हां बता दें कि उन्होंने कहा कि शहीद और आंदोलनकारी आंसू बहा रहे हैं,  कह रहे हैं कि उत्तराखंड को नालायकों हाथ इन बेवकूफों के हाथ सौंप दिया है। अब यहनालायक और बेवकूफ कौन हैं, इस बारे में भले ही उन्होंने कुछ न कहा हो,लेकिन जनता ने जिन सत्तर विधायकों को अपना प्रतिनिध चुना है,उनमें हरक सिंह रावत भी शामिल हैं। इस वक्त उत्तराखंड की सत्ता में उन्हीं की सरकार यानी की धामी सरकार है। उत्तराखंड की सत्ता उन्हीं के हाथों में है तो ऐसे में हरक सिंह रावत ने बेवकूफ और नालायक किसे कहा है, समझने वाले समझ रहे हैं।

बता दें कि हरक सिंह रावत ने मसूरी में आयोजित एक कार्यक्रम में अपने संबोधन में ये बयान दिया है। जिसे एक बार फिर वह चर्चाओं में आ गए हैं और उनका यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रह है। वीडियों में हरक सिंह रावत साफ कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आज उत्तराखंड के शहीद और आंदोलनकारी आंसू बहा रहे हैं वह कह रहे हैं कि उत्तराखंड को नालायकों और इन बेवकूफों के हाथ सौंप दिया है।

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत आए दिन ऐसा बयान दे रहे हैं कि वह मीडिया की हेडलाइन बन जाते हैं। ऐसा भी नहीं है कि वह उन बयानों के अर्थ नहीं जानते हों। उनके बयानों का कहीं ना कहीं गहरा अर्थ भी है और समझने वाले उसको समझ नहीं रहे हैं जिसके बाद वह प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर हरक सिंह रावत ऐसे बयान क्यों दे रहे हैं। क्या वो अपनी पार्टी और अपनी सरकार से खुश नहीं है? या अंदर खाने उनकी किसी से जंग चल रही है लेकिन वो साफ शब्दों में बयां नहीं कर पा रहे हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here