हल्द्वानी MBPG कॉलेज के अध्यक्ष ने मैनेजर से मांगी रंगदारी, मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी : एमबीपीजी कॉलेज के नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष ने छात्र संघ चुनाव में हुए खर्चे की वसूली शुरू कर दी है,. छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल धामी द्वारा अवैध वसूली करने का मामला सामने आया है। अभी राहुल धामी को अध्यक्ष बने हुए 6 दिन ही हुए हैं कि उनके कारनामे सामने आने लगे हैं, राहुल धामी और उनके तीन साथी छात्र नेताओं पर नैनीताल रोड स्थित चंदन डायग्नोस्टिक सेंटर के मैनेजर ने अवैध वसूली करने का मुकदमा दर्ज कराया है। शनिवार की शाम को छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल धामी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष देवेंद्र नेगी, सुदर्शन परमार और अजय मेहरा के खिलाफ यह मुकदमादर्ज हुआ है।

चंदन डायग्नोसिस सेंटर के मैनेजर अभिषेक कुमार मिश्रा के अनुसार यह चारों छात्र नेता दबंगई दिखाते हुए उनसे पैसे मांग रहे थे।इसके अलावा इन्होंने डायग्नोस्टिक सेंटर के स्टाफ से बदतमीजी कर वहां रखा लैपटॉप भी तोड़ने की कोशिश की जिसके बाद यह सभी धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

उधर एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव  का कहना है कि चंदन डायग्नोस्टिक सेंटर के मैनेजर की तहरीर पर छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल धामी समेत चारों नेताओं पर मारपीट गाली-गलौज और अवैध वसूली की धारा 384 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। और मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here