कादर खान के निधन पर गोविंदा का इमोशनल मैसेज, बोले-मेरे पिता समान थे

मशहूर कॉमेडियन और डायलॉग राइटर कादर खान के निधन से पूरे बॉलीवुड औऱ उनके फैन्स दुखी हैं। उनके साथ काम कर चुके कई सेलेब्स इस वक्त सदमे में हैं। जिनमें से एक नाम गोविंदा का भी है। 90 के दशक में कादर खान और गोविंदा की जोड़ी काफी पॉपुलर थी। डेविड धवन की कई सुपरहिट कॉमेडी फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया है। जिन्हें दर्शक आज भी पसंद करते हैं। कादर खान के जाने के बाद गोविंदा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उन्हें आखिरी श्रद्धांजलि दी और साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा। जिससे पता चलता है कि कादर खान उनके लिए कितने खास थे।

मैं कितना दुखी हूं, आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं-गोविंदा

गोविंदा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है कि कादर खान साहब मेरे उत्साद ही नहीं थे बल्कि मेरे पिता समान थे। उनके साथ काम करने वाले हर एक कलाकार को उनकी याद जिंदगी भर आती रहेगी, वो ऐसे इंसान थे। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और मेरे परिवार का एक अहम सदस्य आज हमेशा के लिए अलविदा कह गया है। मैं इस समय कितना दुखी हूं, आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।

बता दें कादर खान ने अपने सालों लम्बे करियर में अदाकारी से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक जैसे कई कामों में हाथ आजमाया था और सफलता की बुलंदियां हासिल की थीं। कादर खान को पिछले काफी लम्बे समय से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिस कारण उन्हें कनाडा इलाज के लिए ले जाया गया था। इलाज के दौरान ही कादर खान ने 81 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here