उत्तरकाशी : पुलिस ने युवक-युवती के प्लान में फेरा पानी, भागने की फिराक में थे

उत्तरकाशी : पुरोला के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 9वीं की छात्रा की लापता होने की तहरीर परिजनों ने 8 दिन पहले पुलिस को दी थी. तहरीर में परिजनों ने मोरी देवरा गांव निवासी टैक्सी चालक अंकित नाथ पुत्र काली नाथ पर अपनी बेटी को बहला फुसलाकर फरार करने का आरोप लगाया था।

8 दिन बाद बरामद नाबालिग

वहीं इस मामले में आज एक नया मोड़ आया. जी हां पुरोला पुलिस ने नाबालिग लड़की औऱ युवक को गिरफ्तार किया. आपको बता दें दोनों ही भागने की फिराक में थे औऱ सड़क पर गाड़ीका इंतजार कर रहे थे लेकिन तहरीर मिलने के 8 दिन बाद पुलिस ने दोनों के मन्सूबों में पानी फेर दिया और पुरोला–मोरी रोड पर तहसील मुख्यालय से तीन किमी दूर एसएसएसबी पुरानी कालोनी के पास से बरामद किया.

पुलिस टीम ने दोनों को चौकी लाकर पुछताछ कर छात्रा की बरामदगी सूचना उसके घर वालों को दी। चौकी प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर के बाद 8 दिन से पुलिस टीम छात्रा की बरामदगी के लिए कई जगह खोजबीन की. जिसके बाद आज(शुक्रवार) को मुखबिर ने दोनों के एसएसबी पुरानी कालोनी के पास छुपने की सूचना पर पुलिस टीम ने दोनों को पकडा व चौकी लाकर पुछताछ की जा रही है।

बता दें नाबालिग छात्रा को मजिस्ट्रेटी बयान के लिए उतरकाशी ले जाया गया तो वहीं आरोपित युवक को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा गया. ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here