किन्नरों का गुंडा राज : युवकों को किन्नर बनाकर मंगवाई बधाई, रोज देते हैं ये सजा

रुड़की : रुड़की में कुछ युवकों को जबरन किन्नर बनाने का मामला सामने आया है। किन्नर बने युवकों ने किन्नरों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस से इसकी शिकायत की गयी है. पुलिस का कहना है कि किन्नरों का पिछले कई दिनों से बधाई के क्षेत्र को लेकर विवाद चल रहा है। इस मामले में पुलिस की ओर से कार्रवाई भी की गई है।
शहर में पिछले कई दिनों से किन्नरों के दो पक्षों में बधाई के क्षेत्र को लेकर विवाद चला आ रहा है। विवाद में कुछ दिन पहले किन्नरों में शेखपुरी में जमकर मारपीट भी हुई थी। मारपीट में कुछ किन्नर भी घायल हो गए थे। पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए तीन किन्नरों का शांतिभंग में चालान कर दिया था। अब किन्नर के पुराने विवाद में नया मामला सामने आया है। यह मामला है कि कुछ युवकों को जबरन किन्नर बनाने का है।
कुछ किन्नरों ने आरोप लगाया कि वह पहले पुरुष थे और किन्नरों के यहां नौकरी करते थे, उन्हें जबरन किन्नर बनाया गया है। आरोप है कि किन्नर बनाकर उनसे जबरन बधाई मंगवाई जाती है। इतना ही नहीं उन्हें शहर से दूसरी जगह भी बधाई के लिए जबरन भेजा जाता है। ऐसा न करने पर उनके साथ मारपीट की जाती है। युवक से किन्नर बनने वालों ने पुलिस से मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here