उत्तराखंड के इस जिले से अच्छी खबर, 7 कोरोना मरीज हुए ठीक, अब बचे इतने मरीज

उधमसिंह नगर : एक ओर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। वहीं उधम सिंह नगर जिले के लिए अच्छी खबर है। आज जिले के 7 संक्रमित मरीजो को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।

दरअसल कुमाऊ क्षेत्र में बढ़ रहे संक्रमित मरीजों को देखते हुए उधम सिंह नगर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिले के संक्रमित मरीजो का इलाज रूद्रपुर जिला अस्पताल और निजी होटल में किया जा था। आज जिला अस्पताल ओर निजी होटल में एडमिट 39 मरीजों में 7 मरीजों को 10 दिन के उपचार के बाद घर भेज दिया है। अब डिस्चार्ज किये गए सातों मरीजों को 14 दिन के लिए घर पर क्वॉरेंटाइन होना होगा।

गौरतलब है कि जिले में मौजूदा समय मे संक्रमित मरीजो की संख्या 85 है जिसमे से सुशीला तिवारी अस्पताल से 11 मरीज जबकि रुद्रपुर अस्पताल से आज 7 मरीज ठीक हो चुके है। अब तक जिले के 18 संक्रमित मरीज ठीक हो चूके है।

वहीं डिप्टी सीएमओ डॉ० अभिनाश खन्ना ने बताया कि जिले में पाए गए संक्रमित मरीजो को जिला अस्पताल और रूद्रपुर के निजी होटल में 39 संक्रमित मरीजो का उपचार किया जा रहा था। आज भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार संक्रमितों को 10 दिनों के उपचार के बाद 7 मरीजो को अस्पताल से घर भेज दिया गया है। जो अगले 14 दिन घर पर ही क्वॉरेंटाइन रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here