उत्तराखंड ब्रेकिंग : गर्लफ्रेंड के चक्कर में चली गोली और लाठी डंडे, वो आए 10-12 की झुंड में

उधम सिंह नगर जिले के सीमान्त खटीमा महोलिया इलाके में प्रेम प्रसंग के चलते हुए विवाद में दो पक्षों में चली गोली व मारपीट में दो सगे भाई सहित एक अन्य युवक घायल हो गया है। घायलों को इलाज के लिए नागरिक चिकित्सालय खटीमा में जंहा भर्ती कराया गया है।वही गोली लगने से घायल एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है।पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया है।

पूरी वारदात के अनुसार खटीमा के श्रीपुर बिछुवा निवासी मनीष का जहां झनकट की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है, जिसको लेकर मनीष की निखिल यादव नामक युवक से कुछ विवाद हुआ था।जिस पर आपसी समझौता भी हो गया था। वहीं पीड़ित युवक मनीष के अनुसार निखिल ने आज उसे मिलने को बुलाया था, जिस पर वह अपने बड़े भाई राहुल व मित्र भूपेंद्र के साथ महोलिया इलाके में पहुँचा, जहां पर पहले से ही दस बारह लड़कों के साथ मौजूद निखिल यादव व उसके साथियों ने उन पर हमला कर दिया। साथ ही उन्ही के बीच के एक युवक ने इस दौरान फायर भी झोंक दी।जिससे मनीष का बड़ा भाई राहुल घायल हो गया।

वहीं इस वारदात के बाद जहां हमला करने वाले युवक मौके से फरार हो गए। साथ ही घायल तीनों युवकों को नागरिक चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। वहीं गोली लगने से घायल राहुल नाम के युवक को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर किया गया है।

फिलहाल घटना की जानकारी मिलते ही खटीमा कोतवाल संजय पाठक ने सरकारी अस्पताल पहुँच जंहा मामले की जांच शुरू कर दी है।वहीं पीड़ित पक्ष के द्वारा अभी तक पुलिस को फिलहाल कोई भी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here