उत्तराखंड से ट्रेनिंग के लिए गाजियाबाद निकला छात्र लापता, दूसरा बेहोशी की हालत में मिला

उधम सिंह नगर : जिले के दिनेशपुर से ट्रेनिंग के लिए उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लिए निकले दो छात्रों में से एक छात्र बेहोशी की हालत में मिला जबकि दूसरा लड़का लापता है. बच्चे की जहर खुराना के शिकार होने की खबर है. इस खबर से लापता छात्र के परिजन परेशान हैं और उन्होंने थाने आकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.

एक छात्र बेहोशी की हालत में मिला, दूसरा लापता

मिली जानकारी के अनुसार विराज पाइक अपने दोस्त शुभम के साथ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बजाज ऑटो कंपनी में ट्रेनिंग के लिए गया हुआ था. घूमने 2 दिन बाद जब वो वापस घर लौट रहे थे तो रास्ते में वो गाजियाबाद के पास जहरखुरानी का शिकार हो गए. जिसके बाद से छात्र शुभम अभी तक लापता है वहीं शुभम का दूसरा साथी बेहोशी की हालत में मिला. छात्रों के पास से छात्रों का आईडीकार्ड भी बरामद हुआ जिसकी मदद ने स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और छात्रों के परिजन को दी. जिसके बाद दिनेशपुर से छात्र के घर वाले शुभम के साथी को ले आए लेकिन शुभम अभी तक लापता है. आज शुभम के परिजनों सहित ग्रामीणों ने दिनेशपुर थाने में तहरीर दी और तत्काल शुभम को ढूंढने के लिए थानाध्यक्ष से अपील की.

दिल्ली औऱ गाजियाबाद पुलिस से की बात

इस मामले पर थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल का कहना है कि हमने तत्काल दिल्ली और गाजियाबाद पुलिस से बात की है मामले की जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने जल्द शुभम को ढूंढने की बात कही. वहीं महिला कल्याण समिति अध्यक्षा हीरा जंगपांगी का कहना है कि बजाज शोरूम का मालिक नाबालिक बच्चों से काम करवाता है और नाबालिक बच्चों को ट्रेनिंग के लिए बाहर भेजता है जो कानून के विरुद्ध है…एक अपराध है. हम इसकी घोर निंदा करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here