आर-पार की लड़ाई का ऐलान : राज्यसभा सांसद बोले- कांग्रेस सरकार बनने पर लागू करेंगे आरक्षण

देहरादून : उत्तराखंड में प्रमोशन में आरक्षण को खत्म करने की मांग को लेकर जहां जनरल ओबीसी मोर्चा सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई करने के लिए सड़कों पर उतर गया है। वहीं 2 मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने को लेकर भी जनरल ओबीसी मोर्चा ने ऐलान किया है।
राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने सरकार को आड़े हाथ लिया
वहीं इस बीच कांग्रेस से राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने सरकार को आड़े हाथ लिया।अल्मोड़ा में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार आने के बाद प्रमोशन में आरक्षण दिया ज़ाएगा.कहा कि अगर राज्य की बीजेपी सरकार पदोन्नति में आरक्षण को हटाती है तो, सरकार आने पर कांग्रेस पदोन्नति में आरक्षण को फिर से लागू करेगी. जिसके खिलाफ जनरल ओबीसी मोर्चा ने कड़ा एतराज जताते हुए कल प्रदेश भर में प्रदीप टम्टा के पुतला फूंकने का कार्यक्रम रखा है. साथ ही खासकर उनके अल्मोड़ा स्थित आवास के बाहर उग्र विरोध प्रदर्शन की बात कही है।
जरनल ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष दीपक जोशी का कहना कि प्रदीप टम्टा का बयान एक वर्ग विशेष को लाभ दिए जाने को लेकर दिया गया है,जो कि पूरी तरह गलत है। कहा कि इसलिए उत्तराखंड मे जो भी नेता प्रमोशन में आरक्षण देने की बात करेगा उस नेता का विरोध जरनल ओबीसी मोर्चा करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here