आतंकियों को ‘जी’ कहना कांग्रेस की ओछी सोच, देशवासियों का अपमान : गहलोत

देहरादून : लोक सभा चुनाव की तारीख का ऐलान होने के बाद जहां प्रत्याशियों की धड़कने बढ़ गई है तो वहीं पार्टी हाईकमान के ऊपर भी भार बढ़ गया है कि किस सहीं उम्मीदवार को टिकट दिया जाए जिससे भाजपा की जीत हो. साथ ही अब भाजपा लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए प्लान बनाने में जुट गई है.

प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की अध्यक्षता में लोक सभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक

वहीं इसी को देखते हुए भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट की अध्यक्षता में लोक सभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री और लोकसभा के लिए प्रभारी बनाएं गए थावरचंद गहलोत प्रदेश कार्यालय पहुँचे. जो की लोकसभा चुनाव को लेकर अहम बैठक मानी जा रही है. इस बैठक में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू,लोकसभा चुनाव के प्रभारी थावर चंद गेहलोत,राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश मौजूद रहे.

आंतकियों को जी कहलाना कांग्रेस की ओछी सोच है.-गहलोत

इस दौरान थावरचंद गहलोत ने आंतकी मसूर अहमद को राहुल गांधी के द्वारा जी कहने पर कहा कि आंतकी को जी कहलाने से देशभक्त लोगों और देशवासियों का अपमान राहुल गांधी ने किया है. उन्होंने कहा कि आंतकियों को जी कहलाना कांग्रेस की ओछी सोच है.

वहीं बैठक से पहले थावरचंद गहलोत ने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव जीतने की कार्ययोजना और रणनीति पर चर्चा होगी. साथ ही कहा कि जितने वाले प्रत्याशियों को ही टिकट मिलेगा और प्रत्याशियों के चयन पर भी बैठक में चर्चा होगी. उन्होंने जानकीर देते हुए बताया कि नामांकन की तिथि के आसपास प्रत्याशियो के नाम का ऐलान होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here