गैंगस्टर भाई ने बहन को दी गोली मारने की धमकी, इस बात की देना चाहता है सजा

रुड़की : जेल से रिहा हुआ भाई अपने बहन को मार देना चाहता है। उसने बहन और उसके पति को गोली मारने की धमकी दी है। बहन ने पुलिस से जान बचाने की गुहार लगाई है। रुड़की में बहन के प्रेम विवाह करने पर गैंगस्टर भाई ने उसे और उसके पति को गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस मामले में की जांच में जुट गई है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी निवासी एक युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

डेढ़ साल तक प्रेम प्रसंग चलने के बाद दोनों ने अपने-अपने परिजनों की बिना मर्जी के ही मुजफ्फरनगर के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। प्रेम विवाह करने पर युवक के परिजनों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया था। तभी से दोनों रामनगर में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। युवती का भाई भी जेल से छूटकर बाहर आ गया। उसे जब इस बात का पता चला तो वह भड़क गया।

युवती का कहना है कि उसका भाई प्रेम विवाह करने से नाराज है और उसने उसे और पति को गोली मारने की धमकी दी है। युवती ने अपने भाई से जानमाल का खतरा जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि अगर दोनों को सुरक्षा चाहिए तो मुहैया कराई जाएगी। इस बाबत युवती के भाई से पूछताछ की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here