भड़के यूजर्स : जब सलमान ने उड़ाया था सुशांत का मजाक, बोले थे- कौन सुशांत सिंह राजपूत?

रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं इससे सुशांत के फैंस, बिहार के लोग, बॉलीवुड यहां तक की रातनैतिक गलियारों में भी शोक की लहर है। वहीं सभी एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया। और साथ ही ये भी सवाल उठाया जा रहा है कि आखिर सुशांत की आत्महत्या का दोषी कौन है? पटना में आज करण जौहर और सलमान खान समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री का पुतला दहन किया गया।

सलमान पर भड़े यूजर्स

वहीं करण जौहर और आलिया भट्ट के बाद लोगों ने सलमान खान को सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाई और सवालों के कटघरे में लाकर खड़ा किया। बता दें कि ट्विटर पर जैसे ही सलमान खान ने सुशांत को श्रद्धांजलि दी लोगों ने सलमान खान को ट्रोल किया और उन पर जमकर गुस्सा निकाला। इनता ही नहीं लोगों ने सलमान खान को बीते दिनों की याद दिलाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि सलमान खान ने सुशांत का मजाक उड़ाया था। सुशांत की मौत के बाद अब लोग एक वेबसाइट का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं। मामला 2016 का है।डेक्कन क्रॉनिकल की खबर की स्क्रीनशॉट के मुताबिक सलमान खान ने एक बार मीडिया के सामने पूछा था कौन सुशांत सिंह राजपूत। सलमान खान से मीडिया ने पूछा कि क्या वो सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज़ स्टारर ड्राइव प्रोड्यूस कर रहे हैं तो सलमान ने पूछा कौन सुशांत। लोगों ने बताया धोनी वाले सुशांत सिंह राजपूत। तो सलमान का जवाब था मैं उसके साथ फिल्म क्यों बनाऊंगा।

तब से सुशांत ड्रिप्रेशन में थे

खबर ये भी थी कि सुशांत सिंह राजपूत और सूरज पंचोली के बीच किसी फिल्मी पार्टी में कहासुनी हो गई थी। जब ये खबर सलमान तक पहुंची तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था और उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को अपने प्रोडक्शन हाउस से बैन कर दिया।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तब से सुशांत ड्रिप्रेशन में थे और इसी कारण उन्होंने आत्महत्या की।
l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here