उधम सिंह नगर में 4 हत्या का खुलासा, बेटी ने भी दबाए रखा अपने ही परिवार की हत्या का राज

उधमसिंह नगर : 27 अगस्त को उधमसिंह नगर में चार हत्या का खुलासा हुआ। हत्यारा दामाद ही निकला और इतना ही नहीं बेटी ने भी अपने ही परिवार की हत्या का राज दबाए रखा। सख्ती से पूछताछ में बेटी ने परिवार की हत्या का रात खोला। मृतक की बेटी लीलावती ने राज उगलने शुरू किए। लीलावती ने पुलिस को बताया कि पति ने एक महीने पहले ही उसे माता-पिता और उसकी दो बहनों की हत्याएं कर शवों को घर में ही दफनाने की बात बताई थी लेकिन यह नहीं बताया कि शवों को किस जगह पर दफनाया गया है।

बता दें कि 27 अगस्त को दुर्गा प्रसाद पुत्र श्री मदनलाल निवासी ग्राम पैगा नगरी पोस्ट थाना मीरगंज जिला बरेली, उत्तर प्रदेश ने थाना ट्रांजिट कैंप में एक तहरीर दी और बताया कि मेरे नाना श्री हीरालाल अपनी पत्नी हेमावती व  बेटियों लीलावती, दुर्गा व पार्वती के साथ लगभग 15 वर्ष पूर्व ग्राम पैगा नगरी पोस्ट थाना मीरगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश से ट्रांजिट कैंप रूद्रपुर जिला उधम सिंह नगर में आकर रहे थे। लीलावती अपने पति नरेंद्र के साथ रहती है। परिवार के 04 अन्य सदस्य जिनके बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह सब लोग कहां गए। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक नेे टीम तैयार कर कर हीरालाल के दामाद नरेंद्र निवासी खेस सराय थाना एरो बिलासपुर जिला रामपुर से कड़ी पूछताछ की तो पूछताछ में खुलासा किया कि नरेंद्र और उसकी पत्नी लीलावती राजा कॉलोनी वार्ड नंबर 10 मैं किराए में रहते थे। नरेंद्र का अपने ससुर हीरालाल से  विवाद भी चल रहा था। पूछताछ में खुलासा हुआ कि हीरालाल का मकान और अन्य जायदाद हड़पने की नीयत से नरेंद्र ने विजय गंगवार जो कि इसका किराएदार हैं, के साथ मिलकर 20 अप्रैल 2019 सुबह 5:30 बजे पहले साली व ससुर की हत्या की। जब सास और दूसरी साली दूध लेकर वापस घर आए तो इनको भी डंडे से मार कर हत्या कर दी थी। नरेंद्र की निशानदेही पर 28 अगस्त को हीरालाल के मकान की खुदाई की गई तो वहां से चारों के शवो के कंकाल को रिकवर किए गए हैं, जो कि प्लास्टिक के थेलो में बांध कर गाड़े गए थे।  नरेंद्र , लीलावती (पत्नी नरेंद्र) व विजय गंगवार के विरुद्ध 120 बी,201, व 302 भादवि पंजीकृत किया गया है ।

खुलासा करने वाली टीम को पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमाऊं रेंज महोदय द्वारा रुपए 5000 व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने रुपए 2500 इनाम की घोषणा की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here