हनी ट्रैप में फंसा चार बच्चों का बाप, हनी ट्रैप गैंग ने मांगे 7 लाख

सूरत: हनीट्रैप की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। इस बार चार महिलाओं समेत 7 लोगों ने एक चार बच्चों के बाप को फंसा लिया। बाद में रेप का आरोप लगाते हुए उससे 7 लाख रुपये मांगे डाले। 4 लाख रुपये वो दे भी चुका था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दो लड़के और दो लड़कियों का पिता 58 वर्षीय छगन पटेल हनीट्रैप वाली गैंग का शिकार बना।

छगन ने शिकायत में बताया कि एक अज्ञात नम्बर से एक महिला का फोन आया। उसने उसे फूलपाड़ा में युवती से मिलने बुलाया। छगन स्कूटर से फूलपाड़ा पहुंचा। महिला के साथ एक 30 साल की युवती और एक दूसरी महिला थी। वह उसे ओमकार कॉम्प्लेक्स के फ्लैट नम्बर 401 में ले गईं, जहां एक और महिला भी मौजूद थी। वहां बातें हो ही रही थीं कि अचानक तीन युवक आए। उन्होंने अपनी पहचान सर्वेलेंस स्टाफ के पुलिसकर्मियों के रूप में देकर छगन को एक थप्पड़ मारा। फिर मीडिया को बुलाने और बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी दी। मामले को रफा-दफा करने के एवज में उन्होंने साढ़े सात लाख रुपए मांगे।

बद में 4 लाख रुपये मामला रफा-दफा करने को तैयार हो गए। छगन ने भतीजे हरेश को रुपए लेकर सोसायटी के निकट बुलाया। उनमें से एक व्यक्ति भी छगन के साथ वहां पहुंचा। उससे रुपये लेने के बाद छगन के मोबाइल से कॉल लॉग डिलीट किए और रुपसे लेकर फरार हो गया। छगन ने पूरी घटना के बारे में भतीजे को बताया तो उसने हनीट्रैप का गिरोह होने की आशंका व्यक्त कर पुलिस से संपर्क करने की सलाह दी। जिसके चलते छगन ने देर रात कतारगाम थाने में शिकायत दर्ज करवाने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here