रामनगर : फॉर्चूनर कार औऱ टेंपो की जोरदार भिडंत, 2 की मौत, फॉर्चूनर सवार फरार

रामनगर : बीती रात रामनगर-काशीपुर हाई-वे सड़क पर ओवरटेक के दौरान टेंपो और फॉर्चूनर कार की आमने सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि  कई लोग घायल हो गए। घटना के बाद  फॉर्चूनर कार मे सवार लोग मौके से फरार हैं।

हाई वे पर भीषण हादसा के बाद राहगीरों ने घटना में घायल लोगों को टेम्पो से निकाल कर नजदीकी हॉस्पिटल में और सरकारी हॉस्पिटल में पहुंचाया। घटना की सूचना को मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने भी मौके पर पहुँच कर घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाने में मदद की लेकिन उपचार के दौरान दो लोगों को मौत हो गई तो वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को उपचार के बाद हायर सेन्टर रेफर किया गय़ा।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का मुआयना किया औऱ बताया कि अभी पीड़ितों की तरफ से कोतवाली में प्राथमिकी रिपोर्ट नहीं दी गई है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही कार्यवाही अमल में लाई जायगी। फिलहाल पुलिस कार में बैठे फरार लोगों की तलाश में जुटी है। रामनगर टैम्पो में टक्कर मारकर दो लोगों की मौत के जिम्मेदार फॉर्च्यूनर कार वाला फरार हो गया है।

बताया जा रहा है कि फॉर्च्यूनर कार संख्या UK19 8787 को जो व्यक्ति चला रहा था वह काफी नशे में था,नशे में तेज रफ्तार चलाई कार से यह एक्सिडेंट हुआ है।हादसे में उसके सिर में भी चोट आई है।जब अन्य घायलों के साथ उसे भी ब्रजेश अस्पताल ले जाया गया था तब अस्पताल में अन्य घायलों के तीमारदारों के आने से वह वहां से खिसक लिया। फॉर्च्यूनर कार kashipur straw & cardboard mills pvt LTD के नाम पर रामनगर एआरटीओ में पंजीकृत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here