पूर्व सीएम के OSD रहे कांग्रेस नेता औऱ बेटे पर पत्नी ने लगाया आरोप, फ्लैट पर जमकर काटा हंगामा

हरिद्वार : एक पत्नी ने पति पर गंभीर आरोप लगाए और फ्लैट पर जमकर हंगामा काटा। इतना ही नहीं पत्नी ने पिता के साथ बेटे पर भी गंभीर आरोप लगाया और पुलिस से शिकायत की। महिला ने पति पर बेवफाई का आऱोप लगाया। बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस नेता है जो की पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ओएसडी भी रह चुके हैं। बता दें कि कांग्रेस नेता का फ्लैट वैष्णव अपार्टमेंट कनखल में है जहां अचानक उनकी पत्नी पहुंच गई वो भी मीडिया के साथ और फ्लैट में जमकर हंगामा काटा। वहां कांग्रेस नेता के साथ उनके बेटे भी थे। महिला ने फ्लैट में जमकर हंगामा किया और कनखल थाने में पति की शिकायत की।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम के ओएसडी रहे कांग्रेस नेता पुरुषोत्तम शर्मा की सपना श्री से दूसरी शादी हुई थी। लेकिन दोनों के बीच विवाद चल रहा था जिस कारण दोनों अलग रह रहे थे। पत्नी का आरोप है कि इस बीच उनका पति घर में दूसरी लड़की को लाया। सोमवार को सपना श्री कनखल स्थित अपने वैष्णव अपार्टमेंट के फ्लैट पहुंची और जमकर हंगामा करने लगीं। सपना श्री का आरोप है उनके पति एक 17 साल की लड़की को लंबे समय से फ्लैट में रखा हुआ है। घर के एख कमरे में ताला लगा रहता है। पूछने पर बताया गया कि पूजा का कमरा है। महिला का आरोप है कि जब वो फ्लैट में पहुंची तो सौतेले बेटे ने लड़की को पहले ही भगा दिया। महिला ने अपने पति पुरुषोत्तम पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कनखल थाने में शिकायत की है।

आपको बता दें कि पुरुषोत्तम शर्मा हरिद्वार कांग्रेस के शहर अध्यक्ष भी रह चुके हैं और कांग्रेस के टिकट पर हरिद्वार से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here