हरदा बोले-श्री गणेश के साथ करेंगे अभियान की शुरुआत, उत्तराखंड के सम्मान को वापस लाना हमारा उद्देश्य

देहरादून : आज शनिवार को पूर्व सीएम और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने प्रेस वार्ता कर भाजपा सरकार पर हमला किया और कहा कि जल्द ही कांग्रेस सरकार को बताएंगी कि रोजगार पर उनका क्या ब्लूप्रिंट है। हरीश रावत ने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों का कांग्रेस विरोध करेगी और इसके लिए 3 सितंबर से कांग्रेस एक बड़़ी परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। आगे हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस इस अभियान की शुरुआत श्री गणेश के साथ करेगी।

आगे हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करेगी। विरोध जताने के लिए कांग्रेस खटीमा से 3 सितंबर को परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेगी। हरीश रावत ने कहा कि उनका और उनकी पार्टी का उद्देश्य उत्तराखंड के सम्मान को वापस लाना है। साथ ही कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड को आर्थिक रूप से सक्षम बनाने  शिक्षा और चिकित्सा पर विशेष फोकस करने का काम करेगी।

हरीश रावत ने कहा कि चिकित्सा और शिक्षा में हमारी सरकार में जो कार्य किए थे उसमें बीजेपी ने उसे बर्बाद करके पीछे कर दिया है। किसी भी राज्य के उन्नयन के लिए रोजगार जरूरी है। हरदा ने कहा कि युवाओं को रोजगार और नागरिकों को काम नहीं मिलेगा तो असंतोष फैलेगा। हरीश रावत ने सरकार को कहा कि वो जल्द ही बताएंगे कि रोजगार पर कांग्रेस का क्या ब्लूप्रिंट है। हरीश रावत ने कहा कि जनता को बिजली पर सब्सिडी देने के मामले में भी हम जल्द बताएंगे कि इसमें कांग्रेस का ब्लूप्रिंट क्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here