नैनीताल सीट से प्रत्याशी पूर्व सीएम हरीश रावत के पास है कितनी संपत्ति…जानिए

देहरादून : नामांकन के आखिरी दिन अधिकतक प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा भर दाखिल किया. जिसमें प्रीतम सिंह, अजय भट्ट, हरीश रावत, निशंक पोखरियाल, अजय टम्टा, प्रदीप टम्टा के साथ हरिद्वार कांग्रेस प्रत्याशी ने नामांकन किया जबकि माला राज लक्ष्मी शाह पहले ही नामांकन कर चुकी हैं. वहीं बात करे सम्पत्ति की तो माला राजलक्ष्मी शाह और प्रीतम सिंह की सम्पत्ति के ब्यौरा को देखकर कहा जा सकता है कि दोनों के  पास बेशुमार दौलत है.

वहीं बात करें नैनीताल-उधमसिंहनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हरीश रावत की तो हरीश रावत ने भी सोमवार को नामांकन भरने के दौरान अपनी संपत्ति का ब्योरा दिया।

हरदा के पास है इतनी सम्पत्ति

हरीश रावत द्वार दिए गए संपत्ति ब्यौरे के अनुसार हरदा औऱ उनका परिवार 5 करोड़ से अधिक की संपत्ति के मालिक है। चुनाव आयोग को दिए शपथ पत्र के मुताबिक हरीश रावत के पास 1.29 करोड़ रुपए की संपत्ति है, तो वही पत्नी 3.37 करोड़ चल संपत्ति की मालिक है। हरदा करीब 36 लाख की अचल संपत्ति के मालिक हैं तो उनकी पत्नी ने रोका 64 लाख की अचल संपत्ति की मालिक है। इसके अलावा हरीश रावत की पत्नी रेणुका के पास 65 लाख कीमत के जेवरात है। इसके अलावा हरदा की पत्नी रेणुका के नाम करीब 1 करोड़ से अधिक का बैंक लोन चल रहा है।इसके अलावा आपको बता दें कि पूर्व सीएम हरीश रावत की पत्नी के नाम मर्सिडीज और टोयोटा की फॉर्च्यूनर कार है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here