बिग ब्रेकिंग : वन मंत्री हरक सिंह रावत में कोरोना की पुष्टि, CM के साथ थे कार्यक्रम में मौजूद

देहरादून : कल यानी की 23 सितंबर से  मानसून सत्र का आगाज हो रहा है तो वहीं इससे पहले कई विधायक कोरोना  पॉजिटिव  पाए गए हैं  जिससे मानसून सत्र में  कोरोना का साया मंडरा गया है। एक ओर जहां आज दोपहर राज्य मंत्री धन सिंह रावत, करण माहरा और  पुष्कर धामी में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है तो वहीं अब  खबर है कि सत्र से कुछ ही घंटे पहले एक और मंत्री कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। जी हां मंत्री हरक सिंह रावत में कोरोना की पुष्टि हुई है।

बता दें कि आज ही वन मंत्री ने सीएम के साथ आनंद वन के लोकार्पण कार्यक्रम में शिरकत की थी । कर्यक्रम में विभागीय अधिकारियों के अलावा पत्रकार भी मौजूद थे। जिससे खतरा और बढ़ गया है। हरक सिंह रावत के कोरोनावायरस पॉजिटिव आने के बाद शासन में ऐड कर दिया है क्योंकि आज के कार्यक्रम में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत वन मंत्री हरक सिंह रावत के साथ मुख्य वन संरक्षक जयराज भी मौजूद थे।

बता दें कि अब तक विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल, विधायक उमेश काऊ, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन विधायक, देशराज कर्णवाल, हरीश धामी समेत कई  विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here