कॉम्प्लैक्स से निकलती हुई आग की लपटें दिल दहला देगी…देखिए वीडियो

रुड़की- कल रात यानि बुधवार को मालवीय चौक स्थित कॉम्पलैक्स के आसपास उस वक्त हड़कंप मच गया जब धधकती हुई आग की लपटें कॉम्प्लैक्स से निकली. साथ ही आस-पास की दुकानें भी आग की चपेट में आ गई. लेकिन गनीमत ये रही कि इसमे किसी की भी जान की हानि नहीं हुई. बाकी कितने का सामान जलकर खाक हुआ और कितना नुकसान हुआ इसकी अभी जानकारी नहीं है. जो जांच के बाद ही पता चल पाएगी.

दरअसल रुड़की स्थित एक कॉम्पलैक्स के अंदर चल रहे एक रेस्टोरेन्ट की रसोई में रखे गैस के सिलिंडर ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया. जैसे-जैसे आग की लपटें बढ़ती गयी वैसे वैसे आग और विकराल रूप लेती रही. वही रेस्टोरेन्ट में रखे दूसरे सिलेण्डर ने भी आग पकड़ ली और फिर एक जोरदार धमाके के साथ गैस सिलेंडर फट गया और आग भीषण हो गयी.

सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, जिसके बाद सिविल पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई.

पुलिस ने जानकारी में बताया कि जी रेस्टोरेंट की रसोई में रखे गैस सिलेंडर से आग लगने या शॉर्ट सर्किट व एसी कम्प्रेशर से आग लगने की आशंका जताई जा रही है. जिसकी जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस ने कहा कि अगर इसमे किसी की साजिश या कोई जिम्मेदार पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here