आज न्यायालय में हाज़िर हुए देह व्यापार के पांच आरोपी

देहरादून-
नाम अदनान अंसारी पुत्र अरशद अंसारी निवासी मुरादाबाद मकान नंबर 64  थाना रेती स्ट्रीट  कोतवाली मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश।
नाम जावेद खान पुत्र अयूब खान निवासी श्यामनगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ
.नाम वसीम पुत्र इकवाल निवासी जरी फार्म थाना नोचंदी मेरठ
नाम कमल सिंह बिष्ट पुत्र मोहन सिंह बिष्ट निवासी ग्राम तलोड थाना थराली जिला चमोली, उत्तराखंड
और  भरत शुक्ला पुत्र प्रदीप शुक्ला निवासी  ग्राम, पोस्ट लमगोड़ी, थाना उखीमठ रूद्रप्रयाग। ये वो पांच नाम है जिन्हें आज देह व्यापार के आरोप में माननीय न्यायालय के सामने पेश किया गया। दरअसल दून पुलिस ने इन शौकीन मिज़ाजों को बीते रोज रात्रि गश्त के वक्त उस वक्त धरा जब पुलिस चैकिंग अभियान चला रही थी।
अभियान के दौरान पुलिस ने दो अलग अलग स्थानों से पुलिस ने 5 युवकों और 4 युवतियो को सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकते करने के आरोप में  हिरासत पुलिस लिया गया । पूछताछ में पता चला कि जिस्म फरोशी के आरोप में धरी गई लड़कियाें में से एक  इंदौर मध्य प्रदेश,  दूसरी नेपाल, जबकि तीसरी दिल्ली और चौथी मुम्बई की रहने वली थी। चारों लड़कियों का ताल्लुक देहव्यापार से है। जिनमें इंदौर और नेपाल की लड़की 26 फरवरी को देहरादून आयी थी जबकि दिल्ली और मुंबई में रहने वाली है पकड़े जाने के  3 दिन पहले ही  देहरादून आयी थी।
हालांकि यहाँ पर देह व्यापार करने के मकसद से आई लड़कियां अपने मंसूबों में कामयाब हो पाती कि इससे पहले युवको के साथ अश्लील हरकतें करते धरी गई । इस संबंध में थाना कोतवाली पर उचित धाराओ में अभियोग पंजीकृत किये गए हैं। जबकि देह व्यापार से जुड़े इन आरोपियों की बैकग्राउड भी खंगाली जाने की बात भी की जा रही है।
हालांकि चिंता जनक बात ये है कि सूबे में लगातार बढ़ती देहव्यापार की घटनाएं साबित कर रही हैं कि  जब से राज्य बना है देवभूमि की भी गलत सोहबत लग गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here