कैबिनेट मंत्रियों ने पहले दिखाया ठेंगा, अब माना मुख्यमंत्री का कहना

देहरादून : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने आदेश का अनुपालन कर रहे हैं। लेकिन जो कैबिनेट मंत्री मुख्यमंत्री के आदेशों की भी परवाह नहीं कर रहे थे और सीएम के आदेश को ठेंगा दिखा रहे थे, आज बुधवार को वो सीएम के आदेश का पालन करते दिखे।

सीएम ने मंत्रियों को दिया था आदेश

जी हां मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सप्ताह ने हर बुधवार और गुरूवार को अपने सभी मंत्रियों को विधानसभा में बैठकर जनता की समस्याएं सुनने के आदेश जारी किया था, जिसका पालन वो खुद भी कर रहे थे। आदेश जारी होने के बाद मुख्यमंत्री ने अपने आदेश का पालन किया लेकिन मंत्रियों ने नहीं। जी हां पिछले हफ्ते भी सीएम दोनों दिन विधानसभा में बैठे और जनता की समस्यांए सुनी। वहीं आज भी मुख्यमंत्री ने त्रिवेंद्र सिंह रावत विधानसभा में बैठे और जनता की समस्याओं को सुना। लेकिन पहले और दूसरे दिन मंत्रियों ने सीएम के आदेश को हल्के में लिया विधानसभा में नहीं बैठे जिसके बाद सीएम ने नाराजगी जाहिर करते हुए मंत्रियों को फिर से आदेश दिया।

तीन मंत्रियों ने सुनी जनता की समस्याएं

जिसके बाद आज बुधवार को पहली बार कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, सतपाल महाराज, अरविंद पाण्डेय और राज्यमंत्री रेखा आर्य ने विधानसभा में बैठकर जनता की समस्याएं सुनी। मुख्यमंत्री का कहना कि उन्होंने जनता की समस्याओं को निपटाने के लिए विधानसभा में बैठक समस्याओं को निराकरण करने का फैसला किया है और जब भी वह बुधवार और गुरूवार को देहारादून में रहेंगे विधानसभा में जरूर बैठेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here