2014 में PM मोदी की हवा थी और आज तूफ़ान है, निशंक का भारी मतों से जीत का दावा

हरिद्वार : एक बार फिर से बीजेपी हाईकमान द्वारा रमेश पोखरियाल निशंक को हरिद्वार लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया गया है। दोबारा बीजेपी का टिकट मिलने के बाद डॉ निशंक ने हरिद्वार लोकसभा के नारसन से लेकर हर की पौड़ी पर रैली निकाली। जगह जगह उनके समर्थको द्वारा उनका स्वागत किया गया। रैली में निशंक के साथ कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक समेत जनपद हरिद्वार के सभी बीजेपी विधायक मौजूद रहे।

हरिद्वार के वेद मंदिर आश्रम पर भी हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा से बीजेपी विधायक स्वामी यतीश्वरानंद और समर्थको द्वारा निशंक का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान डॉ निशंक ने टिकट देने के लिए अपने शीषर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया।

निशंक ने कहा कि 2014 में पीएम मोदी की हवा थी, आज तूफ़ान है और वो हरिद्वार लोकसभा को पाँच लाख वोटों से जीतकर मोदी जी की झोली में डालेंगे। वही कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने भी उत्तराखंड में पांचो सीटे जितने का दावा किया और कहा कि जिस प्रकार से  देश के लोग मोदीजी को पसंद कर रहे है उससे बीजेपी देश में 400 सीटे जीतेगी जिसनमे से पांच सीट उत्तराखंड की होंगी। वही निशंक के साथ मौजूद सभी बीजेपी विधायकों में भी खासा उत्साह देखने को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here