जामिया मिल्लिया के बाहर एक बार फिर फायरिंग, कौन थे वो लाल स्कूटी वाले?

दिल्‍ली में एक बार फिर से फायरिंग. ये तीसरी बार फायरिंग की गई है। बता दें कि रविवार देर ऱात करीब 12 बजे जामिया मिल्लिया यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 5 पर फायरिंग की वारदात हुई है। चश्मदीदों का कहना है कि स्‍कूटी सवार दो लोगों ने फायरिंग की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार रात हुई फायरिंग के बाद चश्‍मदीदों ने बताया कि फायरिंग करने वाले शख्‍स लाल रंग की स्‍कूटी पर सवार होकर आए थे। जिससे वहां मौजूद छात्रों में भगदड़़ मच गई। छात्रों का कहना है कि पुलिस तैनात होने के बाद भी ऐसी घटनाएं कैसे हो रही हैं। घटना के बाद वहां बड़ी संख्‍या में छात्र पहुंचे। नाराज छात्रों ने जामिया नगर पुलिस स्‍टेशन के बाहर फायरिंग की इस घटना को लेकर प्रदर्शन किया औऱ शिकायत दर्ज कराई।

इस मामले में एसीपी जगदीश यादव का कहना है कि हमने बयान दर्ज कर लिए हैं। उनके आधार पर आईपीसी की धारा 307 और आर्म्‍स ऐक्‍ट सेक्‍शन 27 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मौके पर जाकर पुलिस जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इसके बाद जो तथ्‍य सामने आएंगे उन्‍हें भी एफआईआर में शामिल किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस पर अडिशनल डीसीपी कुमार ज्ञानेश का कहना है कि एसएचओ जामिया नगर ने अपनी टीम के साथ जाकर इलाके की तलाशी ली। वहां उन्‍हें गोली के खाली राउंड नहीं मिले। इसके अलावा, कथित हमलावर किस गाड़ी से आए थे इस पर लोगों के अलग-अलग बयान हैं। कुछ का कहना कि वे एक स्कूटर पर आए थे कुछ उसे फोर वीलर बता रहे थे। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है जिसके बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here