देहरादून में छात्रा पर युवकों ने फायर झोंका, ऐसे बचा ली जान

dehradun kargi chaowk firingदेहरादून के कारगी इलाके में एक छात्रा पर कुछ युवकों ने फायर झोंक दिया। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई। छात्रा के विरोध के चलते युवकों को भागना पड़ गया।

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात लगभग आठ बजे के आसपास कारगी इलाके के शिवालिक इंक्लेव में एक छात्रा कोचिंग से लौट रही थी। इसी दौरान पहले से खड़े मनचलों ने उसका रास्ता रोक लिया। छात्रा कुछ समझती इससे पहले ही मुंह ढंके हुए दोनों युवकों में से एक ने तमंचे से छात्रा की टारगेट कर फायर कर दिया। हालांकि बहादुर छात्रा ने मनचले का हाथ पकड़ लिया और ऊपर की ओर कर दिया। इससे फायर ऊपर की ओर चला गया। गनीमत रही कि छात्रा को छर्रे भी नहीं लगे। हालांकि हमले से वो एकबारगी पीछे हटी लेकिन फिर खुद को संभालते हुए वो युवकों पर टूट पड़ी। छात्रा के विरोध के चलते युवकों को उल्टे कदम भागना पड़ गया।

इधर युवकों के भागने के बाद छात्रा कुछ देर के लिए वहीं बैठ गई। इसी बीच फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर आए और छात्रा को सहारा दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। तब तक दोनों युवक भाग चुके थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा से इस बारे में जानकारी ली है। छात्रा के मुताबिक वो दोनों में से किसी युवक को नहीं पहचानती है।

वहीं छात्रा की हिम्मत की हर ओर चर्चा हो रही है। खुद पुलिस वाले भी छात्रा की तारीफ कर रहें हैं। अगर छात्रा हिम्मत न दिखाती को कोई बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here